Valentine's Day message collection 2

Valentine's Day message 1

तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते!



Valentine's Day message 2

दीवानगी मे कुछ एसा कर जाएंगे। महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे। वादा है तुमसे, दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे।



Valentine's Day message 3

खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की ... आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है।



Valentine's Day message 4

कभी रजामंदी, तो कभी बगावत है इश्क, मोहब्बत राधा की है, तो मीरा की इबादत है इश्क।



Valentine's Day message 5

किसने कहा पगली तुझसे की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है... हम तो उस अदा पर मरते है जिस अदा से तू हमे देखती है...



Valentine's Day message 6

तू मुझमे कहाँ रहती हैं मैं नहीं जानता मैं खुद में जहाँ भी जाता हूँ तू ही तू मिलती हैं...



Valentine's Day message 7

बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे! बड़ी दुआओं से पाया है तुझे! तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे! किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे...



Valentine's Day message 8

रिश्ता दिल से होना चाहिए, शब्दों से नहीं, नाराजगी शब्दों में होनी चाहिए दिल में नहीं!



Valentine's Day message 9

इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो डूब गया वो #आशिक... जो बच गया वो #दीवाना... जो तैरता ही रह गया वह #पति!



Valentine's Day message 10

चलो अपनी चाहतें नीलाम करते हैं, मोहब्बत का सौदा सरे आम करते है, तुम अपना साथ हमारे नाम कर दो, हम अपनी ज़िन्दगी तुम्हारे नाम करते हैं।



Valentine's Day message 11

जिस जिस ने मुहब्बत में, अपने महबूब को खुदा कर दिया, खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए, उनको जुदा कर दिया।



Valentine's Day message 12

बदलना आता नहीं हमे मौसम की तरह, हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं, ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक, कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते हैं।



Valentine's Day message 13

मोहब्बत की गवाही अपने होने की ख़बर ले जा... जिधर वो शख़्स रहता है। मुझे ऐ दिल! उधर ले जा...



Valentine's Day message 14

बहाना कोई ना बनाओ तुम मुझसे खफ़ा होने का, तुम्हेँ चाहने के अलावा कोई गुनाह नहीँ है मेरा...



Valentine's Day message 15

मेरा नाम लिखकर छूकर देखना कभी,कोई दिल वहाँ भी धड़क रहा होगा।



Valentine's Day message 16

लोग कहते हैं की मोहब्बत एक बार होती हैं, लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार बार होती हे!

No comments

Got Anything to tell us mate?

Powered by Blogger.